Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पाकिस्तान के सालमी बल्लेबाज फखर जमां ने अपनी ऑल टाइम फेवरेट टी20 टीम चुनी है। लेकिन हैरानी वाली बात यह है इस टीम में फखर जमां ने सिर्फ एक ही पाकिस्तानी खिलाड़ी को टीम में चुना है। उन्होंने मौजूदा टी20 नंबर वन बल्लेबाज और पाकिस्तान टी20 कप्तान बाबर आजम को टीम में जगह नहीं दी है। फखर ने विराट को भी अपनी टीम में जगह नहीं दी है।

PunjabKesari

फखर ने अपनी ऑल टाइम फेवरेट टीम को चुनते समय कहा कि सबसे पहले मै इसमे साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज एबी डीविलयर्स को लूँगा और फिर भारतीय ओपनर रोहित शर्मा को शामिल करूंगा। इंग्लैंड के हिटर जेसन रॉय भी मेरी टीम में रहेंगे। चौथे नंबर के लिए मै पाकिस्तानी ऑलराउंडर शोएब मालिक आएंगे उसके बाद इंग्लैंड के विकेटकीपर जोस बटलर रहेंगे। ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को छठे नंबर के लिए उपयुक्त रहेंगे।

PunjabKesari

बाबर आज़म आईसीसी की टी20 रैंकिंग 879 अंक के साथ में पहले नंबर पर है और विराट इस लिस्ट में टॉप 10 है। बाबर आज़म पाकिस्तान के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं और उनकी तुलना विराट कोहली से की जाती है। फखर ने अपनी टीम में किसी भी पाकिस्तानी गेंदबाज को भी नहीं चुना। फखर की टीम में गेंदबाजी की कमान यॉर्कर किंग बुमराह और मिचेल स्टॉर्क होंगे। फखर ने टीम में ऑलराउंडर अधिक तरजीह दी है और 5 ऑलराउंड खिलाड़ियों को चुना है। 

PunjabKesari

इस प्रकार है टीम

एबी डीविलयर्स, रोहित शर्मा, जेसन रॉय, शोएब मलिक, जोस बटलर(विकेटकीपर), ग्लेन मैक्सवेल, बेन स्टोक्स, किरोन पोलार्ड, मिचेल स्टार्क, जसप्रीत बुमराह, राशिद खान