Sports

नई दिल्ली : हार का खौफ किस तरह व्यक्ति से बुरे काम करवा जाता है इसकी प्रत्यक्ष मिसाल देखने को मिली अमीरात एफए कप के दौरान एवर्टन और लिवरपुल के बीच खेले गए मैच के दौरान। मैच के आखिरी क्षणों में लिवरपुल 2-1 से आगे था। ऐसे में एवर्टन के मैसन हॉलगेट के पास गोल करने का मौका था। लेकिन पास बॉल संभाल न पाने के कारण हॉलगेट को दोबारा बॉल पिक करने के लिए भागना पड़ा। इसी बीच उनके रास्ते में लिवरपुल के रॉबर्ट फिरमिनो आ गए।

करीब गोल पोस्ट से आउट साइड तक उन्होंने हॉलगेट को बॉल तक पहुंचने नहीं दिया। इससे झल्लाए हॉलगेट आपा खो गए। उन्होंने रॉबर्ट को दर्शक दीर्घा में धक्का दे दिया। यह देखकर रॉबर्ट भी गुस्से में आ गए। वह उठे और सीधा हॉलगेट की ओर भागे। गणीमत रही कि बीच में रेफरी आ गए। नहीं तो खेल मैदान में दोनों खिलाड़ी खेल भावना को तार-तार करने में ज्यादा देर नहीं लगाते। 



वहीं हॉलगेट के इस रवैये से एफए भी नाराज है। मैच के बाद ऑफिशियल स्टैटमैंट जारी करते हुए कहा कि खिलाडिय़ों का रवैया बेहद गलत है। दोनों एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं। हालांकि प्राथमिक जांच में हॉलगेट की गलती निकल रही है लेकिन फिर भी मामले की पूरी जांच की जाएगी। खिलाडिय़ों का यह रवैया भविष्य में फुटबाल के लिए गलत है। इसे हर हाल में रोका जाएगा।