Sports

नई दिल्ली : भारतीय टीम में स्थान नहीं मिलने से राजस्थान रायल्स के विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन निराश नहीं है। उनका कहना है कि इसके लिए वह कड़ी मेहनत करेंगे। केरल के इस खिलाड़ी को शुरू से ही प्रतिभावान माना जाता है लेकिन उन्होंने 2015 में जिम्बाब्वे से खिलाफ अब तक सिर्फ एक टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेला है। आईपीएल के मौजूदा सत्र में सैमसन ने 11 मैचों में एक शतक और एक अर्धशतक की मदद से 337 रन बनाए है। यह बात वेस्टइंडीज के महान बल्लेबाज ब्रायन लारा की समझ से भी परे है कि इस खिलाड़ी को भारत के विश्व कप के संभावितों में जगह क्यों नहीं मिली।

Sports
दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शनिवार को होने वाले मैच की पूर्व संध्या पर सैमसन ने कहा- यह सुन कर काफी अच्छा लगता है कि लारा जैसे दिग्गज आपके बारे में ऐसी बाते करते है। इससे आपका मनोबल बढ़ता है। जिस तरह से मैं खेल रहा हूं उससे मेरा आत्मविश्वास बढ़ा है और मैं खुश हूं। लेकिन मैं बेसब्री से भारत के लिए मौका मिलने का इंतजार कर रहा हूं।

IPL 2019 : Sanju samson Hit 2nd century of His IPL Career

दाएं हाथ के इस ताबड़तोड़ बल्लेबाज ने कहा-इसमें निराश होने की कोई बात नहीं है। आप इसे प्रेरणा ले सकते है और अधिक मेहनत कर सकते है। भारतीय टीम में जगह बनाना आसान नहीं। आपको कड़ी मेहनत करनी होगी और जगह बनाना होगा।