Sports

जालन्धर : ऑस्ट्रेलिया के महान सलामी बल्लेबाजों में से एक मैथ्यू हेडन अपनी बिंदास लाइफ स्टाइल के कारण अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इन दिनों हेडन आईपीएल में कांमेंटेटर या एंकर की भूमिका निभा रहे हैं। ऐसे में समय-समय पर वह आईपीएल से जुड़े विभिन्न टास्क में हिस्सा लेकर क्रिकेट फैंस का भी मनोरंजन करते रहते हैं। अब ताजा मामले में मैथ्यू हेडन भेस बदलकर बाजार में खरीदारी करते हुए देखे गए। दरअसल हेडन को चैलेंज मिला था कि वह मोलभाव कर बाजार से ज्यादा से ज्यादा सामान खरीदे। हेडन ने यह टास्क पूरा भी किया।

 

हेडन ने खुद अपने INSTA अकाऊंट पर एक फोटो डाली है। जिसमें वह सिर पर हैट और नकली दाढ़ी लगाए दिख रहे हैं। फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन दी है- चेन्नई के टी नगर स्ट्रीट मॉल में शॉपिंग के लिए अंडरकंवर हूं। हेडन ने खरीदारी करते की फोटो और एक वीडियो भी शेयर की है। इसमें एक राहगीर भी सामान खरीदने में उनकी मदद करता नजर आता है।

PunjabKesari

टास्क खत्म कर हेडन ने बताया कि शेन वॉर्न ने उन्हें 1000 रुपए से कम में सामान खरीदने का चैलेंज दिया था, इसलिए उन्होंने लुंगी, शर्ट, रजनी ब्रांड के धूप के चश्मे और एक घड़ी खरीदी।

लुंगी में भी दिख चुके हैं हेडन
PunjabKesari
ऐसा पहली बार नहीं है जब आईपीएल के लिए मैथ्यू हेडन ने कोई अजीब टास्क किया है। इससे पहले भी उन्हें पिच पर लुंगी पहनकर बल्लेबाजी करने का चैलेंज मिला था। खास बात यह रही कि हेडन ने लुंगी और चेन्नई की टी-शर्ट पहनकर खूब चौके छक्के लगाए थे।

दूसरे सीजन में हेडन ने जीती थी ऑरेंज कैप
PunjabKesari
मैथ्यू हेडन ने आईपीएल के शुरुआती सीजनों में खूब धूम मचाई थी। हेडन अब तक आईपीएल की 34 पारियों में 34.90 की औसत से 1117 रन बना चुके हैं। खास बात यह है कि वह आईपीएल के दूसरे सीजन में ऑरेंज कैप जीतने वाले प्लेयर भी थे। तब डैक्कन चार्जर्स ने भले ही खिताब जीता हो लेकिन हेडन ने 572 रन बनाकर ऑरेंज कैप पर अपना कब्जा जमाया था।

.
.
.
.
.