Sports

नई दिल्लीः इंग्लैंड क्रिकेट टीम इस समय सबसे बेहतरीन टीमों में से एक मानी जाती है। टाॅप आॅर्डर से लेकर अंत के सभी खिलाड़ी जिम्मेदारी के साथ खेलते हैं। भारत को तीसरे वनडे में 8 विकेट से हराकर सीरीज पर 2-1 से कब्जा करने के बाद कप्तान इयोन मोर्गन ने ऐसा बयान दिया जिसने सभी विरोधी टीमों के लिए खतरे की घंटी बजा दी। 
PunjabKesari

विश्व कप की तैयारियों में लग गए हैं खिलाड़ी
खिताब हासिल करने के बाद मॉर्गन ने बयान देते हुए कहा, “यह सीरीज जीत हमारे लिए बहुत सुखद अहसास देने वाली है आैर हमने इस सीरीज से बहुत कुछ सिखा। हमने इस सीरीज में अपनी योजनाएं बनाई और उसके बाद अपनी योजनाओं को मैदान पर लागू भी किया। हमें इस सीरीज जीत के बाद आत्मविश्वाश मिला है और विश्व कप 2019 से पहले हमारे लिए यह काम में आएगा। हमारे सभी खिलाड़ी अब साल 2019 विश्व कप की तैयारियों में लग गए है।
PunjabKesari

गाैर हो कि अगले साल विश्व कप होने वाला है जो इंग्लैंड में ही होगा। इंग्लैंड की टीम इस वक्त वनडे में सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करती नजर आ रही है। इसका सबूत उन्होंने पहले आॅस्ट्रेलिया का सूपड़ा साफ कर आैर अब भारत से सीरीज जीतकर दे दिया है। इंग्लैंड के कप्तान इयान मॉर्गन ने कहा, “यह बहुत ही शानदार प्रदर्शन है। यह जीत की नींव हमारे लिए गेंदबाजो ने रखी थी। वुड और विली ने शुरूआत में बहुत अच्छी लाइन और लेंथ से गेंदबाजी की थी। 
PunjabKesari

मैदान की परिस्थियों कोल जानते थे खिलाड़ी
मोर्गन ने कहा कि शुरूआती 4-5 ओवर में बॉल स्विंग कर रहा था और इसका हमारे गेंदबाजो ने फायदा उठाया. हम इस मैदान की परिस्थियों को अच्छे से जानते थे, जिसके चलते हमें जीत मिलने में आसानी भी हुई है। मैं जनता हूं, कि यह मैदान 300-320 रन का है, लेकिन हमारे स्पिनर मध्य में बहुत ही शानदार थे। इंग्लैंड के कप्तान इयान मॉर्गन ने आगे कहा। “हमारे लक्ष्य का पीछा करने में ओपनरों ने हमें अच्छी शुरूआत दिलाई और उसके बाद उसी लय को मैंने और जो रूट ने कायम रखा। मेरी टीम बहुत अच्छी नजर आ रही है। हमारे खिलाड़ी सभी विभाग में अच्छा कर रहे है।''