Sports

नई दिल्ली : अफगानिस्तान के खिलाफ एक पारी में रिकॉर्ड 17 छक्के लगाकर छाए इंगलैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने मैच खत्म होने के बाद कहा कि मुझे लगता है कि क्लाइव लॉयड अभी भी मेरे बल्ले से पार्क के बाहर गेंद हिट कर सकते हैं। मोर्गन ने अपनी पारी पर बोलते हुए कहा कि आज का दिन हमारे लिए शानदार था। विकेट बहुत अच्छा था। मैंने सोचा कि जिस तरह से हमने शुरुआत की थी उसको भुनाने की जरूरत है। सलामी बल्लेबाज बेयरस्टो और रूट शानदार थे।

Eoin Morgan Hit 17 six against AFG in cricket world cup match

मोर्गन ने कहा कि मेरी पीठ खराब है, ऐसा लग रहा है जैसे मैं बूढ़ा हो रहा हूं (हंसते हुए)। ड्रेसिंग रूम में बहुत से लोग हैं और जो इस तरह एक पारी का निर्माण कर सकते हैं - लेकिन युवाओं के लिए मैच अद्भुत है। मुझे नहीं लगता था कि मैं ईमानदारी से इस तरह की पारी खेल सकता था। अफगानिस्तान की टीम में बहुत सारी संभावनाओं दिख रही है। वह अपने स्पिन आक्रमण के साथ अलग चुनौती पेश करते हैं। 

Eoin Morgan Hit 17 six against AFG in cricket world cup match

मोर्गन ने कहा कि मैंने खेल का पूरा आनंद लिया। मैंने वह हर एक शॉट खेला जो मैं अपने करियर की शुरुआत में लगाता था। यानी स्कूल और स्वीप्स आदि।  हालांकि पहले की बजाय मैं अब ज्यादा मजबूत हूं। अब अलग दो तीन गेल काफी क्रूशियल हैं। कोशिश रहेगी कि इसी तरह हम बाकी मुकाबलों में भी खेलें। हमारी फील्डिंग में कुछ गड़बड़ी दिखी लेकिन हमारे तेज गेंदबाजों ने बेहद अच्छी गेंदबाजी की।

.
.
.
.
.