Cricket

लंदन : इंग्लैंड की सीमित ओवरों की टीम के कप्तान इयोन मोर्गन को उंगली में फ्रैक्चर के बावजूद स्कॉटलैंड और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले एकदिवसीय मैचों के लिए टीम में चुना गया है। मोर्गन मिडिलसेक्स की तरफ से समरसेट के खिलाफ टॉटन में 27 मई को खेले गए मैच में चोटिल हो गए थे। उनके दाएं हाथ की उंगली चोट लगी है और एक्सरे से पता चला कि उसमें फ्रैक्चर है।

मोर्गन इस चोट के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ 31 मई को होने वाले टी-20 अंतरराष्ट्रीय मैच से हट गए थे। वह इस मैच में विश्व एकदश टीम की कप्तानी करने वाले थे। वह हालांकि विश्व एकादश के लिए नहीं खेलेंगे लेकिन 10 जून को स्कॉटलैंड के खिलाफ होने वाले मैच में टीम की कमान संभालेंगे। इसके बाद टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला खेलेगी।

स्कॉटलैंड के खिलाफ मैच के लिए चुनी गई 13 सदस्यीय टीम और ऑस्ट्रेलिया श्रृंखला के लिए चुनी गई 14 सदस्यीय टीम में मोर्गन को जगह मिली है। टीम में सैम बिलिंग्स और टाम कुर्रेन (ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चुनी गयी टीम में) को भी जगह मिली है।

स्कॉटलैंड के खिलाफ इंग्लैंड टीम : इयोन मॉर्गन (कप्तान), मोइन अली, जोनाथन बेयरस्टा, सैम बिङ्क्षलग्स, एलेक्स हेल्स, लियाम प्लंकेट, आदिल रशीद, जो रूट, जेसन राय, बेन स्टोक्स, डेविड विली, क्रिस वोक्स और मार्क वुड।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एकदिवसीय श्रृंखला के लिए इंग्लैंड टीम : इयोन मॉर्गन (कप्तान), मोइन अली, जोनाथन बेयरस्टा, सैम बिङ्क्षलग्स, एलेक्स हेल्स, लियाम प्लंकेट, आदिल रशीद, जो रूट, जेसन राय, बेन स्टोक्स, डेविड विली, क्रिस वोक्स, टाम कुर्रेन और मार्क वुड।