Sports

माउंट मोनगानुई : पुरुष टीम के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने कहा है कि टूर्नामेंट में नॉकआउट की दौड़ में बने रहने के लिए जूझ रही गत चैंपियन इंग्लैंड की टीम को आईसीसी महिला विश्व कप के लीग मैच में बुधवार को होने वाले मुकाबले में शानदार प्रदर्शन कर रहे भारत के खिलाफ काफी काम करना होगा। टूर्नामेंट के पहले तीन मैच में तीन हार के बाद गत चैंपियन इंग्लैंड की नॉकआउट में जगह बनाने की राह मुश्किल हो गई है।

हुसैन ने सोमवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इंग्लैंड की तीन विकेट की हार के बाद कहा कि तीन मैच खेले और तीनों हार गए, सभी करीबी मुकाबले, उन्हें काफी काम करने की जरूरत है। उन्हें कोई शिकायत नहीं होनी चाहिए, वे अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट नहीं खेल रहे। इंग्लैंड को अगले मैच में भारत से भिड़ना है और दोनों टीम के लिए यह मुकाबला काफी बड़ा होगा। टूर्नामेंट में इतनी सारी अच्छी टीम हैं लेकिन बुधवार का मुकाबला काफी बड़ा है।

भारत अंक तालिका में तीसरे स्थान पर चल रहा है। टीम ने स्मृति मंधाना (123) और हरमनप्रीत कौर (109) के शतक से पिछले मैच में वेस्टइंडीज को 155 रन से हराया। हुसैन ने कहा कि भारत काफी अच्छा खेल रहा है, बल्लेबाज हरमनप्रीत कौर और स्मृति मंधाना ने उस दिन शानदार प्रदर्शन किया इसलिए कोई मुकाबला आसान नहीं होने वाला।