IPL 2019
Sports

ग्रास आइलेट: ओशाने थामस की तूफानी गेंदबाजी के बाद क्रिस गेल के अर्धशतक की बदौलत वेस्टइंडीज ने पांचवें और अंतिम एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में इंग्लैंड को सात विकेट से हराकर श्रृंखला 2-2 से बराबर की। 

PunjabKesari
थामस ने 21 रन देकर पांच विकेट चटकाए जिससे इंग्लैंड की टीम टास हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 28 .1 ओवर में 113 रन पर ढेर हो गई। यह वेस्टइंडीज पर सरजमीं पर मेजबान टीम के खिलाफ इंग्लैंड का एकदिवसीय मैचों में सबसे कम स्कोर है। कप्तान जेसन होल्डर और कार्लोस ब्रेथवेट ने भी क्रमश: 28 और 17 रन देकर दो-दो विकेट चटकाए। इंग्लैंड की ओर से एलेक्स हेल्स और जोस बटलकर ने सर्वाधिक 23-23 रन बनाए। मेहमान टीम के छह बल्लेबाज दोहरे अंक में पहुंचे लेकिन कोई बड़ी पारी नहीं खेल पाया।

PunjabKesari
वेस्टइंडीज की टीम ने इसके जवाब में गेंल की 27 गेंद में पांच चौकों और नौ छक्कों से 77 रन की पारी की बदौलत 12.1 ओवर में तीन विकेट पर 115 रन बनाकर आसान जीत दर्ज की।  वेस्टइंडीज ने इसके साथ 30 मई से शुरू हो रहे एकदिवसीय विश्व कप के मेजबान को श्रृंखला में बराबरी पर रोककर इस प्रतिष्ठित टूर्नामेंट के लिए अपनी मजबूत दावेदारी पेश कर दी है। गेल को श्रृंखला में 39 छक्कों के साथ 106 की औसत से 424 रन बनाने के लिए मैन आफ द सीरीज भी चुना गया। 

.
.
.
.
.