Sports

नई दिल्ली : टी-20 अंतर्राष्ट्रीय श्रृंखला में दक्षिण अफ्रीका को 3-0 से रौंदने के बाद ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने कहा कि इंग्लैंड की मौजूदा टीम अगर वह पूरी ताकत से आए तो दुनिया की किसी भी टीम को हरा सकती है। स्टोक्स ने कहा- यह सोचने वाली बात है कि यह टीम कहां तक जा सकती है। बता दें कि इंग्लैंड ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहला गेम पांच विकेट से जीता, दूसरा चार विकेट से तो तीसरा नौ विकेट से जीता था।

स्टोक्स ने कहा- हम एक पक्ष के रूप में अपनी क्षमता पर भरोसा करते हैं। हम दूसरी टीम को देखते हैं - उनकी ताकत क्या है कमजोरी क्या है, उसी हिसाब से हम रणनीति बनाते हैं। हम जानते हैं कि अगर हम क्रिकेट का अपना सर्वश्रेष्ठ खेल खेलते हैं तो हम अधिकांश टीमों को हरा सकते हैं। हम जानते हैं कि यह टीम कितनी मजबूत है और इसका हिस्सा बनना वास्तव में रोमांचक है। 

बता दें कि इंग्लैंड अब दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला खेलने जा रहा है। 2021 टी 20 विश्व कप को अभी भी 10 महीने पड़े हैं। अगले साल अक्टूबर-नवंबर में आयोजित होने वाले टूर्नामैंट के लिए 1 इंग्लैंड अच्छी तरह से तैयार कर रहा है। स्टोक्स ने कहा- हमने वास्तव में दिखाया कि हम क्या कर रहे हैं और यह बहुत ही कम समय में कुछ लोगों को स्वतंत्र रूप से खेलते हुए देख रहे हैं।