Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: इंग्लैंड की टेस्ट टीम में खेलने वाले कई खिलाड़ियों को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिए चुनी गई टीम में शामिल किया गया है लेकिन तीन मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के लिए जो रूट का चयन नहीं हुआ है। 

PunjabKesari
दरअसल, इंग्लैंड के चयनकर्ता एड स्मिथ ने कहा, ‘हम आगामी टी-20 विश्व कप की तैयारी के लिए टीम को मजबूत करने की कोशिश कर रहे है।' विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर, तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर और मार्क वुड को शुक्रवार से रोज बाउल में शुरू हो रही श्रृंखला के लिए टी20 टीम में शामिल किया गया। रूट और तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स को एक दिवसीय टीम में शामिल किया गया है जिसमें विश्व कप विजेता बटलर, आर्चर और वुड भी शामिल हैं। 

PunjabKesari
तेज गेंदबाज सैम कुरेन को भी इयोन मोर्गन की कप्तानी वाली दोनों टीमों में जगह दी गई है। विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर, तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर और मार्क वुड को शुक्रवार से रोज बाउल में शुरू हो रही श्रृंखला के लिए टी20 टीम में शामिल किया गया। रूट और तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स को एक दिवसीय टीम में शामिल किया गया है जिसमें विश्व कप विजेता बटलर, आर्चर और वुड भी शामिल हैं। 

इंग्लैंड टी20 टीम: इयोन मोर्गन (कप्तान), मोईन अली, जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्टॉ, टॉम बैंटन, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर, सैम कुरेन, टॉम कुरेन, जो डेनली, क्रिस जोर्डन, डेविड मलान, आदिल राशिद, मार्क वुड। इंग्लैंड वनडे टीम: इयोन मोर्गन (कप्तान), मोईन अली, जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्टॉ, टॉम बैंटन, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर, सैम कुरेन, टॉम कुरेन, आदिल राशिद, जो रूट, क्रिस वोक्स, मार्क वुड।