Sports

नॉटिंघमः इंग्लैंड औऱ पाकिस्तान के बीच खेले गए आईसीसी विश्व कप 2019 के छठे मैच में पाकिस्तान ने इंग्लैंड को 14 रनों से हराकर विजयी आगाज किया। मैच हारने के बाद इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने कहा कि यह एक अच्छा मैच था। हालांकि वह अपनी टीम के हारने पर निराश भी दिखाई दिए। उन्होंने कहा कि यह एक हाई स्कोरिंग ग्राउंड थी और 349 का स्कोर चिंता करने वाला नहीं था।

मैच खत्म होने के बाद मॉर्गन ने कहा कि हमारे पास विकेट्स थे और ये लक्ष्य हासिल करने वाला थी। लेकिन शुरु में विकेट गंवा देना अच्छा नहीं था। जो रूट और जोस बटलर ने 40 ओवर तक हमें मैच में बनाए रखा और जितना हो सका हमें लक्ष्य के करीब ले गए। हालांकि इस बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता कि आज हमारी फिल्डिंग उतनी अच्छी नहीं थी। आखिर के 15-20 रनों ने हमारे लिए मुश्किल पैदा की जो आगे चलकर हमारे हारने का कारण बने।

पाकिस्तान की तारीफ करते हुए मॉर्गन ने कहा कि आज उन्होंने अच्छा खेला और जहां तक हमारे खेल का सवाल है तो हमने भी अच्छी पार्टनरशिप की। लेकिन अंत में हमारे हाथ निराशा लगी। अब हमें इस हार की नहीं बल्कि अगले मैच के बारे में सोचना है जो बांग्लादेश के साथ खेला जाने वाला है।