Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड की टीम को श्रीलंका दौरे पहुंचते ही एक बड़ा झटका लगा है। श्रीलंका पहुंचने के बाद इंग्लैंड ऑलराउंडर खिलाड़ी मोइन अली की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसलिए मोइन अली को 10 दिनों के लिए आईसोलेट किया जाएगा। वहीं मोइन अली को पूरी तरह से बायो-बबल सिक्योरिटी का पालन भी करना पड़ेगा।

इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने एक बयान में कहा कि उन्हें पता चला है कि श्रीलंका के हंबनटोटा हवाई अड्डे पर पहुंचते ही पूरी टीम का कोरोना टेस्ट किया गया। इस टेस्ट के दौरान ऑलराउंडर खिलाड़ी मोइन अली पॉजिटिव पाए गए। मोइन अली में कोरोना पॉजिटिव के कुछ लक्षण देखने को मिले हैं। 

लेकिन राहत की बात यह है कि इंग्लैंड के बाकी के खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट नैगेटिव आई है। लेकिन ऑल राउंडर खिलाड़ी क्रिस वोक्स मोइन अली के नजदीक थे इसलिए उन्हें भी आईसोलेट किया जाएगा। क्रिस वोक्स को लगभग एक सप्ताह के लिए आईसोलेट किया जा सकता है। 

इंग्लैंड की टीम का मंगलवार सुबह को एक बार फिर कोरोना का टेस्ट किया जाएगा। अगर इस टेस्ट के दौरान मोइन अली की रिपोर्ट नैगेटिव आती है तो मोइन अली और क्रिस वोक्स को टीम के साथ ही रहने के लिए दिया जा सकता है। इंग्लैंड की टीम को श्रीलंका के साथ टेस्ट सीरीज खेलनी और सीरीज से पहले उनके लिए यह अच्छी खबर नहीं है।