Sports

बर्मिंघमः इंग्लैंड के एजबेस्टन क्रिकेट मैदान में खेले गए टेस्ट मैच में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा। इंग्लैंड ने भारत के सामने 194 रनो का लक्ष्य रखा था, लेकिन कप्तान विराट कोहली(51) के अर्धशतक के बावजूद भी भारतीय टीम को 31 रनों से हार का सामना करना पड़ा। इंग्लैंड की जीत के बाद अब एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें इंग्लैंड के फैंस भारतीय क्रिकेट टीम की बस को घेरते हुए कोहली के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कैसे इंग्लैंड के फैंस जीत की खुशी में बस के सामने एकत्र हुए हैं आैर भारतीय टीम के खिलाफ नाचते हुए नारेबाजी कर रहे हैं। इंग्लैंड फैंस नारे लगा रहे हैं – ‘अब कहां है तुम्हारा कोहली।’ वायरल हो रहे विडियो में आप देख सकते हैं कि वह बस को घेरने के बाद बल्ले-बल्ले भी कर रहे हैं।
PunjabKesari

भारत भले ही 5 मैचों की सीरीज का पहला मैच गंवा बैठा हो, लेकिन कोहली ने अपने बल्ले से इंग्लैंड खेमा को चिंता में डाल दिया। भारत का कोई भी बल्लेबाज रन बनाने में सफल नहीं हुआ, लेकिन कोहली ने पहली पारी में 149 आैर दूसरी पारी में 51 रन बनाकर खुद को क्रिकेट का खलनायक साबित कर दिया। वहीं कोहली के सर्वाधिक 934 रेटिंग पॉइंट हैं, जबकि ऑस्‍ट्रेलिया के स्टीव स्मिथ 929 पॉइंट के साथ दूसरे नंबर पर खिसक गए।