Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : इंग्लैंड की टीम में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले कुछ खिलाड़ियों की तस्वीर को ‘जेंडर फिल्टर’ की मदद से बदल दिया गया है और लोगों को इन क्रिकेटों को पहचाने की चुनौती दी गई है। इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से खिलाड़ियों की फोटोज को शेयर किया और फैंस को इन्हें पहचानने की चुनौती भी रखी है।

‘जेंडर फिल्टर’ से बदली इन तस्वीरों में कप्तान इयोन मॉर्गन, जो रूट, जेसन रॉय और क्रिस वोक्स जैसे खिलाड़ी शामिल हैं। एक तस्वीर में संख्या के हिसाब से छह खिलाड़ियों को जगह दी गई है और नीचे 6 कॉलम दिए गए हैं, जिनमें इन खिलाड़ियों के नाम को भरने को कहा गया है। पहली तस्वीर जो रूट, दूसरी जेसन रॉय, तीसरे नम्बर पर कप्तान इयोन मॉर्गन हैं। वहीं चौथे और पांचवें नम्बर पर क्रमशः मार्क वुड और बेन स्टोक्स मौजूद हैं। आखिरी में क्रिस वोक्स को जगह दी गई है। ईसीबी द्वारा इस फोटो को शेयर करने के बाद लोग भी इस पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ‘इन्हें देखने के बाद मुझे इन सभी से प्यार हो गया है।’ 

क्या है जेंडर फिल्टर 

यह स्नैपचैट का नया फीचर हैं जिसकी मदद से मेल यूजर की फोटो को फीमेल और फीमेल यूजर को मेल जैसी लुक दी जा सकती है। 

गौर हो कि वर्ल्ड कप से पहले इंग्लैंड की टीम पाकिस्तान के साथ वनडे सीरीज खेल रही है। इंग्लैंड के खिलाड़ी टॉप फॉर्म में नजर आ रहे हैं। जोस बटलर ने पहले मैच के दौरान 50 गेंदों में शतक जड़ा था तो मंगलवार खेले गए तीसरे वनडे में जॉनी बेयरस्टो ने शतक जड़ टीम को जीत दिलाई।

.
.
.
.
.