Sports

जालन्धर : भारतीय दिग्गज ऑलराऊंडर युवराज सिंह द्वारा 2007 के विश्व कप के दौरान इंगलैंड के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड को मारे गए 6 गेंदों में 6 छक्कों की अभी भी क्रिकेट फैंस के जहन में यादे ताजा हैं। इसका सबूत एक बार फिर तब देखने को मिला जब इंगलैंड क्रिकेट के ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर सैम कुरैन की फोटो के साथ एक पोस्ट अपलोड हुई। दरअसल इंगलैंड टीम अभी श्रीलंका में टैस्ट सीरीज खेल रही है। इस दौरान सैम कुरैन ने 119 गेंदों पर 64 रन की पारी खेली थी।

PunjabKesarisports

कुरैन की इस पारी की खासियत यह थी कि उन्होंने यह रन बनाने के लिए 6 छक्के और सिर्फ एक चौका लगाया था। ऐसे में इंगलैंड क्रिकेट ने इंस्टाग्राम पर कुरैन की फोटो डालकर लिखा- क्या आपने इससे पहले एक चौका लगाने से पहले किसी बल्लेबाज को छह छक्के लगाते देखा है। इस पर क्रिकेट फैंस ने रोचक कमेंट दिए। एक ने लिखा- लगता है आपको युवराज सिंह के 6 छक्के याद नहीं है। तो कईयों ने तो सीधा स्टुअर्ट ब्रॉड और एंड्रयू फ्लिंटॉफ को टैग कर लिख दिया कि इनकी जिंदगी का यह कभी न भूलने वाला लम्हा है।

पढ़ें कमेंट्स-
PunjabKesarisports

सबसे बड़ी बात यह रही कि इस पोस्ट पर खुद स्टुअर्ट ब्रॉड ने भी कमेंट दिया। उन्होंने युवराज सिंह को टैग करने के साथ हंसी वाली इमोजी भी पेस्ट की।
देखें फोटोज-

PunjabKesarisports Stuart broad yuvraj singh