Sports

जालन्धर : बारबाडोस में इंगलैंड और वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट में इंगलैंड की टीम ने पहले गेंदबाजी चुनी थी। शुरुआत जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड से होनी थी लेकिन ऐन वक्त पर ब्रॉड प्लेइंग 11 से बाहर हो गए। बताया गया कि ब्रॉड जख्मी है। फिर पता चला कि मैच के एक दिन पहले ब्रॉड को बिस्तर पर खटमल ने काट लिया था। ब्रॉड इससे इतना नाराज थे कि उन्होंने फौरन होटल का रूम तक छोड़ दिया। वह अस्वस्थ हो गए इसलिए पहले टेस्ट में हिस्सा नहीं ले पाए। 

स्टुअर्ट ब्रॉड ने किया था ट्विट
ब्रॉड ने घटना संबंधी एक ट्विट किया था। उन्होंने लिखा था- मुझे जिंदा खाने की कोशिश हुई। कोशिश कर रहा हूं कमरा बदलने की। नो मोर बाइट। कोई शिकायत नहीं। कुछ भी कहानी से आगे नहीं, न ही यह बहुत अच्छी स्टोरी है।

England Bowler Stuart Broad Suffer from Bed Bites

क्या इंगलैंड के प्लेयर कमरे के बाहर सोए
England Bowler Stuart Broad Suffer from Bed Bites

बताया जा रहा है कि स्टुअर्ट ब्रॉड के साथ हुई घटना के बाद से इंगलैंड के कई क्रिकेटर कोरिडोर में मैट्रिस डालकर सोए थे। इसकी पुष्टि बीसीसी के क्रिकेट कांमेंटेटर जॉनथन एग्न्यू ने की थी। हालांकि इंगलैंड क्रिकेट बोर्ड यानी ईसीबी ने इसे बिल्कुल गलत बताया है। उनका कहना है कि स्टुअर्ट ब्रॉड जरूर होटल से अपना रूम छोड़ गए थे लेकिन यह बात बिल्कुल गलत है कि इंगलैंड के बाकी क्रिकेटर इसके बाद कोरिडोर में सोए थे। यह गलत खबर है।