Sports

लंदन : इंग्लैंड के क्रिकेटरों को टीम प्रबंधन से आश्वासन मिला है कि उनका दक्षिण अफ्रीका का सीमित ओवरों का दौरा निर्धारित समय पर होगा जबकि दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट में जारी अंतर्कलह के कारण इसका आयोजन खटाई में पड़ता दिख रहा है। इससे इंग्लैड के खिलाड़ियों पर भी प्रभाव दिखने लगा है।  

दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट अधिकारी अभी इसे लेकर स्पष्ट नहीं है क्योंकि पिछले सप्ताह समूचे बोर्ड ने कुप्रबंधन और अनियमितता की जांच के बीच इस्तीफा दे दिया था। खेलमंत्री द्वारा गठित अंतरिम बोर्ड को क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने नकार दिया। अभी तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने दखल नहीं दिया है लेकिन सीएसए में राजनीतिक दखल होने पर वह दक्षिण अफ्रीका को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से प्रतिबंधित कर सकती है । 

इंग्लैंड के स्टार क्रिकेटर जोस बटलर ने कहा कि सीएसए में जारी मसले को देखते हुए उन्हें दौरा रद्द होने की आशंका लग रही है । उन्होंने एक वीडियो कॉल में कहा कि पता नहीं आगे क्या होगा। वैसे इंग्लैंड के क्रिकेट निदेशक एशले जाइल्स ने सभी खिलाड़ियों को आश्वासन दिया है कि दौरा होगा और सभी को सूचना दी जाएगी। इंग्लैंड के क्रिकेटरों को दक्षिण अफ्रीका में दस दिन पृथकवास में रहना होगा।