Sports

मैनचेस्टर. वेस्टइंडीज के खिलाफ मैनचेस्टर में शुरू होने वाले दूसरे टेस्ट से पहले ही इंगलैंड टीम को तीन झटके लग गए हैं। पहले स्टार तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर को जैव सुरक्षा के लिए बनाए गए नियम तोडऩे के कारण टीम से बाहर किया गया जबकि जेम्स एंडरसन और मार्क वुड को आराम देने के बहाने बाहर कर दिया गया है। दोनों गेंदबाजों की जगह पर सैम कर्रन और ओली रॉबिन्सन मैच खेलेंगे।

जोफ्रा आर्चर रहेंगे आइसोलेशन में 

जोफ्रा आर्चर का दूसरी बार होगा कोविड ...

आर्चर नियम तोडऩे के कारण अब पांच दिन आइसोलेशन में रहेंगे। उनके दो टेस्ट होंगे। वहीं, आर्चर ने अपने किए पर माफी मांगी है। उनका कहना है- मैंने जो किया मैं उसके लिए माफी मांगता हूं। मैंने जो किया उससे मैंने सिर्फ खुद को ही नहीं बल्कि पूरी टीम और मैनेजमेंट को खतरे में डाल दिया है। मुझे इसके लिए जो सजा दी गई है मैं उसे स्वीकार करता हूं और जैव-सुरक्षा बबल के अंदर रह रहे सभी लोगों से माफी मांगता हूं।

एंडरसन और मार्क वुड को आराम 

ENG vs WI 2nd Test : 3 big cricketers out of the team

वहीं, एंडरसन और मार्क वुड को आराम देने पर ईसीबी ने अपने आधिकारिक बयान में कहा- दूसरे टेस्ट के लिए सेलेक्टर्स ने टीम में तीन बदलाव किए हैं। लंकाशायर के सीमर जेम्स एंडरसन और डरहम के सीमर मार्क वुड को मैनटेस्टर टेस्ट में आराम दिया गया है. इन दोनों की जगह सैम कर्रन और ससेक्स के सीमर ओली रॉबिन्सन को मौका दिया गया है. जो रूट भी दूसरे टेस्ट में वापसी कर रहे हैं।

रूट भी आए वापस

ENG vs WI 2nd Test : 3 big cricketers out of the team

बता दें कि वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट में जो डेनली प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं होंगे। उनकी जगह कप्तान जो रूट वापसी करेंगे। डेनली पहले टेस्ट में 18 और 29 रन बना पाए थे। वहीं, स्टुअर्ट ब्रॉड की वापसी होनी तय है। 

दूसरे टेस्ट में इंग्लैंड की संभावित प्लेइंग इलेवन

रोरी बन्र्स, डोम सिबली, जैक क्रॉली, जो रूट (कप्तान), बेन स्टोक्स, ओली पोप, जोस बटलर (विकेटकीपर), सैम कर्रन, डोम बेस, जोफ्रा आर्चर और स्टुअर्ट ब्रॉड