Sports

साउथैम्पटन : वनडे वर्ल्ड सुपर लीग के तहत आयरलैंड के खिलाफ खेली जा रही सीरीज के पहले मैच में इंग्लैंड ने 6 विकेट से जीत हासिल की। इंगलैंड की जीत में तेज गेंदबाज डेविड विली का खास योगदान रहा। विली ने पांच विकेट लेकर आयरलैंड की पारी को सस्ते में सिमेट दिया। हालांकि मैन ऑफ द मैच बनने के बावजूद विली थोड़ा नाराज भी दिखे। विली ने इस दौरान वल्र्ड कप से ठीक पहले उन्हें टीम से बाहर करने पर निराशा जताई।

दरअसल, वर्ल्ड कप सिलेक्शन के वक्त विली को हटाकर जोफ्रा आर्चर को टीम में जगह दी गई थी। हालांकि जोफ्रा ने वल्र्ड कप में महत्वपूर्ण रोल अदा कर इंगलैंड को विश्व कप दिलाया। लेकिन विली का कहना है कि मैं 2016 से लगातार टीम में था। उम्मीद थी कि विश्व कप में भी अच्छा प्रदर्शन करूंगा लेकिन 11वें घंटे में मुझे हटा दिया गया।

विली ने कहा- मैं क्रिकेट का हर मिनट आनंद ले रहा हूं। मैं अपना सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट खेलना चाहता हूं। उम्मीद है कि परिणाम आते रहेंगे। वहीं, इंगलैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन ने भी विली की प्रशंसा की। उन्होंने कहा- विली ने शानदार वापसी की। बता दें कि विली ने अब तक 47 एकदिवसीय और 28 टी-20 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने क्रमश: 57 और 34 विकेट झटके हैं।