Sports

नई दिल्ली : टी-20 सीरीज में हार झेलने के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम ने जोरदार वापसी करते हुए तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में इंगलैंड को 19 रनों से हरा दिया। वहीं, हार से इंगलैंड के कप्तान इयोन मोर्गन निराश दिखे। उन्होंने मैच खत्म होने के बाद साफ कहा कि ऑस्ट्रेलिया ने बेहतरीन गेंदबाजी की। मोर्गन बोले- हमें लगा कि अगर हम कुछ साझेदारियां बनाते हैं तो हम लक्ष्य का पीछा कर सकते हैं। जॉनी और बिलिंग्स ने हमें बहुत लंबे समय तक खेल में बनाए रखा। पूरा श्रेय ऑस्ट्रेलिया को।

मोर्गन ने कहा- उन दोनों ने अच्छा खेल दिखाया। हमने उन्हें दबाव में लाने की कोशिश की लेकिन वह बेहतरीन टच में थे। सैम का अवसर सीमित और छिटपुट रहा है, लेकिन स्कोर प्राप्त करने के लिए सभी का प्रदर्शन सामने आना जरूरी होता है। 5 और 6 पर बल्लेबाजी एक ऐसा क्षेत्र है जिसमें हमें सुधार करने की आवश्यकता है।

वहीं, ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एरोन फिंच ने कहा- यह एक अच्छी शुरुआत थी। गेंद चारों ओर घूम गई। जोफ्रा ने नई गेंद के साथ अच्छी गेंदबाजी की। कुल मिलाकर यह क्रिकेट का अच्छा खेल था। मार्श और मैक्सवेल में शानदार साझेदारी देखने को मिली। उन्होंने स्मार्ट और परिपक्व पारी दिखाई।