Sports

साउथम्पटन : इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज डेरेन गॉ ने कहा कि वह वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरूआती टेस्ट में स्टुअर्ट ब्राड को नहीं देखने से काफी हैरान हैं। उनका मानना है कि बीते समय में जिम्मी एंडरसन की अनुपस्थिति में हमेशा टीम के लिए डटे रहने वाले ब्राड को शामिल नहीं करना हैरानी भरा फैसला है। उन्होंने कहा कि अगर मैं होता तो ब्राड और एंडरसन दोनों को खिलाता। 

इंग्लैंड ने बुधवार से शुरू हुए पहले टेस्ट में एंडरसन, मार्क वुड और जोफ्रा आर्चर के साथ कार्यवाहक कप्तान बेन स्टोक्स और स्पिनर डॉम बेस को चुना जबकि ब्राड को शामिल नहीं किया। खेल के लंबे प्रारूप में 485 विकेट से इंग्लैंड के सर्वकालिक दूसरे सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज ब्राड को इससे पहले आठ साल पहले घरेलू टेस्ट में बाहर रखा गया था, जब उन्हें 2012 में वेस्टइंडीज के खिलाफ आराम दिया गया था। 

गॉ ने कहा, ‘मैं सचमुच काफी हैरान हूं।' उन्होंने कहा, ‘क्योंकि जब आप खिलाड़ियों के साथ बने रहने के बारे में बात करते हो तो मैंने ब्राड के हालात के बारे में सोचा, जो पिछले कुछ वर्षों में हमेशा इंग्लैंड के लिये खड़ा होता रहा है जब जिम्मी चोटों के कारण मैचों से बाहर रहता था।' गॉ ने कहा कि टीम के दोनों सीनियर तेज गेंदबाजों - एंडरसन और ब्राड - को टीम में शामिल किया जाना चाहिए था। उन्होंने कहा, ‘मैं इस मैच में ब्राड और एंडरसन दोनों को खिलाता, मुझे लगता है कि वे इस सम्मान के हकदार हैं और फिर मैं वुड और आर्चर को शामिल करता।'