Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में श्रीलंका को हराने के बाद इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने तीनों मैचों में अपनी टीम के गेंदबाजी प्रदर्शन की सराहना की। डेविड विली ने शनिवार को तीसरे और अंतिम टी20 मैच में इंग्लैंड की तरफ से 3 विकेट लेते हुए श्रीलंका को 89 रनों से हराने में मदद की जबकि डेविड मलान ने सनसनीखेज अर्धशतक लगाकर अपनी भुमिका अदा की। 

इंग्लैंड ने श्रीलंका के खिलाफ निर्धारित 20 ओवर में 180 रन बनाए और फिर श्रीलंका को 91 रनों पर समेट कर श्रृंखला को अपने नाम किया। मोर्गन ने मैच के बाद कहा, इस श्रृंखला में मेरे लिए सबसे बड़ी बात हमारी गेंदबाजी का प्रदर्शन रहा है। खिलाड़ियों ने परिस्थितियों को बहुत अच्छी तरह से अनुकूलित किया। आज सभी सीम के पहले 16 ओवर फेंकना उत्कृष्ट था। हम गेंदबाजों को किसी भी चीज़ के लिए दोष नहीं दे सकते हैं। टी20 विश्व कप को देखते हुए हम पावरप्ले और डेथ-बॉलिंग में सुधार करना चाह रहे हैं। 

उन्होंने कहा, हमने कुछ महान प्रगति की है और गेंदबाजों ने जिस तरह से प्रदर्शन किया है उन पर मुझे गर्व है। यह उनके लिए विश्व कप के लिए अपना दावा पेश करने का एक शानदार अवसर है। हम खिलाड़ियों की क्षमताओं से अवगत हैं। आज जॉनी और डेविड की ओर से महान उदाहरण था, यह बेहद सराहनीय ओपनिंग पार्टनरशिप थी।