Sports

जालन्धर : मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की गर्लफ्रैंड एली एवराम (Elli Avram) इन दिनों फिर से चर्चा में हैं। एली के चर्चा में आने की वजह इस बार हार्दिक पांड्या नहीं बल्कि एक और क्रिकेटर है। इसी क्रिकेटर्स के साथ एली एवराम ने बीते दिनों हुए एक कार्यक्रम दौरान जमकर ठुमके लगाए थे। उक्त प्रोग्राम की फोटोज सोशल साइट्स पर वायरल हो रही हैं इनमें एली ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज गेंदबाज ब्रैट ली (Brett Lee) के साथ स्टेज शेयर करती दिख रही हैं। दरअसल आईपीएल फाइनल से पहले पार्टी तो बनती है नामक प्रोग्राम करवाया गया था। इसमें एली एवराम ने ब्रैट ली और इरफान पठान (Irfan Pathan) के साथ खूब डांस किया। देखें वीडियो-

एली एवराम का ब्रैट ली और इरफान पठान के साथ डांस वीडियो 

एली ने अपने ट्विटर अकाउंट पर भी ब्रैट ली और इरफान पठान के साथ अपनी कुछ फोटो शेयर की हैं।

 

कार्यक्रम दौरान एक रोचक घटनाक्रम भी हुआ जब ब्रैट ली और इरफान पठान दोनों ही एली को अपने साथ डांस करने के लिए निमंत्रण दे रहे थे। एली इस दौरान अपनी कमर पर हाथ टिकाए मुस्करा रही थी। आखिरकार उन्होंने दोनों के साथ ही डांस किया।

PunjabKesari, Elli Avram Photo, Brett Lee photo, Irfan Pathan photo
एली ने उक्त कार्यक्रम से कुछ दिन पहले भी ब्रैट ली के साथ अपनी फोटो सोशल साइट पर शेयर की थी। संभावना है- उक्त फोटो ब्रैट ली के साथ उन्होंने डांस रिहर्सल के दौरान खींची थी।