Sports

नई दिल्ली : इंगलैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने बीते दिनों पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में अपनी टीम को जितवाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। पाकिस्तान टीम ने बाबर आजम 55 और मोहम्मद हफीज के 69 रनों की बदौलत पहले खेलते हुए 20 ओवरों में 195 रन बनाए थे। जवाब में इंगलैंड की ओर से बेयरस्टो ने 44, डेविड मलान ने 54 तो मोर्गन ने 66 रन बनाकर अपनी टीम को जीत के रास्ते पर ला खड़ा किया। मैच के दौरान मोर्गन ने पाक बल्लेबाज बाबर आजम की तारीफ की। 

मोर्गन ने कहा- दोनों पक्षों ने कुछ समय के लिए टी 20 क्रिकेट नहीं खेला था इसलिए यह दोनों के लिए थोड़ा सख्त था। पावरप्ले में गेंदबाजी करना कठिन होता है, खासकर जब बाबर अच्छा खेलता है, वह आज अच्छे संपर्क में था। उसने कुछ अच्छे शॉट लगाए जिसका जवाब गेंदबाजों के पास नहीं होता। वहीं, मोर्गन ने अपनी बल्लेबाजी पर बोलते हुए कहा- मैं पिछले दो वर्षों में अच्छा कर रहा हूं। यह बहुत अच्छा है। मैं आगे भी ऐसा ही करना चाहूंगा। आज का खेल अच्छा था, दोनों गेंदबाजी टीमों ने इसे कठिन पाया। 

मालन पर मोर्गन ने कहा- उसे इस तरह से बल्लेबाजी करते देखना अच्छा है। मिडलसेक्स का प्रतिनिधित्व करते हुए उनके साथ मैंने काफी खेला है, इसलिए हम एक दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं। सर्वश्रेष्ठ प्लेइंग इलेवन को नामित करने के लिए आपको पंद्रह या सोलह में से चयन करना होगा।