IPL 2019
Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम रांची में खेला जा रहा है। जहां टीम इंडिया ने टाॅस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला लिया है। वहीं टीम इंडिया ने अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई भी बदलाव नहीं किया है। ऐसे में टाॅस के दौरान एक अलग वाक्य देखने को मिला। जहा कोहली टाॅस के समय आर्मी की कैप पहनकर मैदान पर उतरे थे।

PunjabKesari
आपको बता दे कि टॉस से पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों को महेंद्र सिंह धोनी ने आर्मी कैप दी। टॉस के समय कप्तान विराट कोहली ने आर्मी कैप पहनी हुई थी। जो की पुलवामा शहीदों के परिवार वालो को आज के मैच की फीस दी जाएगी। यह आइडिया बीसीसीआई को धोनी और कप्तान कोहली द्वारा ही दिया गया था। वही कि धोनी प्रादेशिक सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल भी हैं। इसकी शुरुआत तीसरे वनडे मैच से हो रही है जो आगे भी जारी रहेगी। हर सीजन में भारतीय ग्राउंड पर होनेवाले किसी एक मैच में टीम इन हैट्स को पहनकर खेलेगी। 

PunjabKesari

पांच मैचों की सीरीज के इस मैच में महेंद्र सिंह धोनी पर नजरें होंगी, जो अपने गृहनगर में खेलने उतरेंगे। धोनी अपने घरेलू मैदान पर संभवत: अंतिम मैच खेलेंगे, क्योंकि ऐसा संभावनाएं हैं कि धोनी वर्ल्ड कप के बाद क्रिकेट को अलविदा कह देंगे. संभवत: आखिरी बार धोनी नीली जर्सी में अपने घरेलू दर्शकों के सामने खेलेंगे।

 

PunjabKesari

.
.
.
.
.