Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: 22 नवंबर से भारत और बांग्लादेश के बीच कोलकाता के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में पहली बार डे-नाइट टेस्ट मैच खेला जाना है। जिसकी तैयारियां दोनों टीमें जमकर कर रही है। ऐसे में टीम इंडिया के स्पिनर रविचंद्रन अश्विन का सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह श्रीलंका के विस्फोटक बल्लेबाज सनथ जयसूर्या की गेंदबाजी ऐक्शन की नकल करते नजर आते दिखाई दिए।

दरअसल, अश्विन ने अपने ट्विटर अकांउट पर एक वीडियो शेयर करते हिए लिखा, तो ठीक है दोस्तो। अब इस मस्ती को खत्म करते हैं। आप इस संबंध में सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे जो भी विडियो देख रहे हैं उनकी क्वॉलिटी खराब है। यह बहुत अच्छा है।' इसके बाद अश्विन ने दो हंसते हुए इमोजी भी बनाए हैं। बता दें कि अश्विन ने दाएं हाथ से गेंदबाजी करते हैं, लेकिन अभ्यास के दौरान उन्होंने गुलाबी गेंद से बाएं हाथ से गेंदबाजी की। उनका ऐक्शन भी जयसूर्या जैसा था। अश्विन ने कुछ गेंदें श्रीलंका के पूर्व कप्तान सनथ जयसूर्या के ऐक्शन में डालीं। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, और फैंस भी खूब पसंद कर रहे है।

PunjabKesari
आपको बता दें कि इसे पहले टीम इंडिया ने इंदौर में खेले गया पहलें टेस्ट में बांग्लादेश को पारी और 130 रनों से हराकर 2 मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल की। वही इंदौर में टीम इंडिया के सालमी बल्लेबाजी मयंक अग्रवाल ने टेस्ट करियर का दूसरा दोहरा शतक भी लगाया।


सोशल मीडिया पर यूं आए फैंस के रिएक्शन