Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: अफगानिस्तान और विंडीज के बीच खेली जा रही तीन मैचों की वनडे सीरीज की अतिंम मुकाबला कल लखनऊ के इकाना स्टेडियम में खेला गया। इस सीरीज के दोनों शुरूआती मैच में विंडीज ने जीत दर्ज कर सीरीज अपने नाम कर ली। ऐसे में सीरीज जीतने के बाद विंडीज कप्तान किरॉन पोलार्ड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जहां पोलार्ड ने बड़ी चतुराई से नो बाॅल को डेड बाॅल बना दिया। जिसे फैंस भी इस स्टाइल को काफी पसंद कर रहे है। 

PunjabKesari
दरअसल, हुआ ऐसा कि जब अफगानिस्तान के बल्लेबाज असगर अफ़ग़ान तथा नजीबुल्लाह जादरान की जोड़ी को तोड़ने के लिए 25वें ओवर में खुद कप्तान मैदान पर गेंदबाजी करने उतरे उन्होंने गेंद करने के लिए रन-अप लिया वो गेंद फेंकने ही वाले थे की अचानक अंपायर ने पोलार्ड का पैर लाइन से बहार जाने के कारण नो बाल बोल दिया। यह सुनकर पोलार्ड ने बड़ी ही चतुराई दिखाते हुए गेंद को अपने हांथों से फेंका ही नहीं उनके इस कारनामें को देखकर बल्लेबाज के साथ-साथ अंपायर भी हसने लगें। हालांकि वह विकेट नहीं निकल सके। 

PunjabKesari
आपको बता दें कि सलामी बल्लेबाज हजरतउल्लाह जजई (50) की ठोस शुरूआत के बाद हरफनमौला असगर अफगान (86) और मोहम्मद नवी (50 नाबाद) के बीच 127 रनों की उम्दा साझीदारी की मदद से अफगानिस्तान ने तीसरे और अंतिम एक दिवसीय मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ निर्धारित 50 ओवरों में 7 विकेट पर 249 रनों का स्कोर खड़ा किया था। जवाब में वेस्टइंडीज टीम ने शाई होप के शतक की बदौलत 49वें ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया।