Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : पूर्व भारतीय क्रिकेटर राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) को द वाॅल कहा जाता है। लेकिन दक्षिण अफ्रीका के तूफानी गेंदबाज डेल स्टेन (Dale Steyn) का इस बारे में कुछ और ही मानना है। दरअसल, स्टेन एक सवाल के जवाब में द्रविड़ को जबरदस्त बल्लेबाज जबकि मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar ) को दीवार कहा है। 

डेल स्टेन सवाल-जवाब का सेशन

Rahul Dravid photo, Rahul Dravid images

कोरोना वायरस के कारण घर में लाॅकडाउन हुए खिलाड़ी अपने फैंस से बातचीत करने के लिए सोशल मीडिया पर सवाल-जवाब सेशन का सहारा ले रहे हैं। डेल स्टेन ने भी सवाल-जवाब का सेशन रखा था। इस दौरान जब उनसे सबसे बेहतरीन बल्लेबाज के बारे में पूछा गया तो इस पर उन्होंने पांच खिलाड़ियों का नाम लिया। इस दौरान उन्होंने रिकी पोंटिंग को उत्कृष्ट बल्लेबाज, सचिन को दीवार और राहुल द्रविड़, क्रिस गेल तथा केविन पीटरसन को जबरदस्त बल्लेबाज बताया। 

डेल स्टेन से स्पॉट फिक्सिंग को लेकर सवाल

Sachin Tendulkar photo, Sachin Tendulkar images

इस दौरान एक भारतीय यूजर ने स्टेन से स्पॉट फिक्सिंग को लेकर सवाल करते हुए सारी हदें पार कर दी और सीधा पूछ लिया कि वह स्पाॅट फिक्सिंग के लिए कितने पैसे लेते हैं। इस पर स्टेन भी गुस्से में आ गए और यूजर को ब्लॉक कर दिया। उन्होंने कमेंट में इसके बारे में जानकारी देते हुए ब्लाॅक्ड पोस लिखा।