Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: आईसीसी क्रिकेट विश्व कप में सलामी बल्लेबाज शिखर धवन के बाहर होने के बाद अब चोट के चलते विजय शंकर भी विश्व कप से बाहर हो गए हैं। शंकर के बाहर होने के बाद बीसीसीआई ने मंयक अग्रवाल को टीम में चुना है। ऐसे में अंबाती रायडू के फैंस बीसीसीआई के इस फैसले से निराश हो गए हैं और फैंस के मुताबिक राजनीति हो रही है।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

दरअसल, अंबाती रायडू की तुलना में मंयक अग्रवाल के टीम में चुने जाने के बाद लोगों ने ट्विटर पर जमकर भड़ास निकाली है। रायडू के एक फैंस ने कहा कि वे क्रिकेट के लालकृष्ण आडवाणी हो गए हैं। वहीं कुछ एक फैंस ने कहा मयंक अग्रवाल उस परीक्षा में पास हो गए हैं जो उन्होंने कभी दिया ही नहीं। पूरी तरह गलत है, एक शख्स जिसका औसत करीब 50 है , उससे ऊपर ऐसे खिलाड़ी को तरजीह दी जा रही है जिसे कोई अनुभव नहीं है हर जगह राजनीति हो रही है, अंबाती रायडू को विश्व कप देखने के लिए 3डी चश्मा मंगाने को लेकर किया गया ट्वीट हमेशा गम देगा।

PunjabKesari

रायडू को विश्व कप में न चुने जाने के बाद अभिनेता सिद्धार्थ ने कहा, प्रिय अंबाती रायडू, आप इससे बेहतर डिजर्व करते हैं। माफ कीजिएगा, लेकिन यह गलत है। आप मजबूत बने रहिए, ये आपकी प्रतिभा और आपके समर्पण में कोई कमी नहीं लाएगा। आकाश चोपड़ा ने कहा, जब टीम के सलामी बल्लेबाज को चोट लगी तो मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज को बुलाया गया और अब जब मध्य क्रम के बल्लेबाज को चोट लगी है तो ओपनर को बुलाया जा रहा है।

PunjabKesari

.
.
.
.
.