Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : भारत के खिलाफ खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के दौरान बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन की शतकीय पारी की बदौलत ऑस्ट्रेलियाई टीम पहले दिन 5 विकेट गंवाकर 274 रन बनाने में कामयाब रही। शतक लगाने के बावजूद भी लाबुशेन निराश दिखे। 

पहले दिन का खेल समाप्त होने के बाद लाबुशेन ने बात करेत हुए कहा कि आपको पता है कि तुम 4 या 3 स्टंप लाइन और आधा स्टंप के आसपास खेलने की जरूरत नहीं है। 100 रन बनाने के बाद मैं अपने आप को शांत होने के लिए कहता हूं। यह उस पल के बारे में है, मैं अपने 100 उत्सव की योजना नहीं बनाता। थोड़ा सा निराश हुआ कि मैं आउट हो गया। टिम पेन और कैमरुन ग्रीन के लिए नई गेंद के खिलाफ खेलना अच्छा था। हो सकता है कि हमारे पास थोड़ी बढ़त हो, लेकिन वे पूरे समय वहां रहे। 

PunjabKesari

लाबुशेन ने अपनी पारी के दौरान 204 गेंदें खेलते हुए 9 चौकों की मदद से 108 रन बनाए। लाबुशेन भारत की तरफ से डेब्यू करने वाले तेज गेंदबाज टी नटराजन की गेंद का शिकार बने और विकेटकीपिंग कर रहे ऋषभ पंत के हाथों कैच आउट हुए। पहले दिन का खेल समाप्त होने तक पेन (38) और ग्रीन (28) टिके रहे। भारत की तरफ से नटराजन ने 2 जबकि मोहम्मद सिराज, शार्दुल ठाकुर और वाशिंगटन सुंदर ने एक-एक विकेट अपने नाम किया।