Sports

जालन्धर : शराब पीकर एक गाड़ी को टक्कर मारने के मामले में गिरफ्तार श्रीलंकाई टेस्ट कप्तान दिमुथ करूणारत्ने का कहना है कि वह हादसे के बाद दुखी है और जख्मी व्यक्ति की सेहतयाबी के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। करूणारत्ने ने ट्विटर पर एक मैसेज डाला है जिसमें लिखा है- मेरे दोस्तो/श्रीलंकाई टीम मेंबर्स/दुनिया भर के क्रिकेट फैंस और हर श्रीलंकाई...
अब बीते दिनों एक दुखद खबर से अवगत होंगे। जिसमें कहा गया था कि मेरा घर लौटे वक्त एक कोलंबो में छोटा-सा एक्सीडैंट हो गया था।
मैं सबसे पहले संवेदना प्रकट करता हूं जो इस हादसे में मामूली चोटिल हुए। इसके बाद मैं बताना चाहता हूं कि जख्मी व्यक्ति अस्पताल से सकुशल अपने घर लौट चुके हैं और इस वक्त अपने घर में आराम कर रहे हैं। मैंने सुबह ही खुद को कोर्ट में पेश किया और सारे लीगल प्रोसेस पूरी करने की बात की। मैं श्रीलंकाई नैशनल टीम का क्रिकेटर होने के नाते अपने सारे एक्शन से जानकार हूं।
बता दें कि बीते दिनों श्रीलंकाई क्रिकेटर ने तिपहिया गाड़ी (ऑटो) में टक्कर मार दी थी। इससे उसका ड्राइवर जख्मी हो गया था। दुर्घटना के समय करूणारत्ने ने शराब पी हुई थी। करूणारत्ने को जमानत दे दी गई है, लेकिन उन्हें श्रीलंकाई समयानुसार तड़के 5.40 पर पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया। यह हादसा बोरेला क्षेत्र में हुआ। संभव है कि उनके खिलाफ श्रीलंकाई क्रिकेट बोर्ड अदालत का फैसला आने के बाद कोई कार्रवाई कर सकता है।