Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : विश्व कप मुकाबले में इंग्लैंड को 64 रन से हराकर सेमीफाइनल में जगह पक्की करने के बाद ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आरोन फिंच को मैन ऑफ द मैच चुना गया। मैच के बाद फिंच ने कहा कि आज हमने ज्यादा बुरा नहीं खेला। जब भी आप टीम के लिए योगदान देते हैं तो ये स्पैशल होता है और मुझे लगता है कि ये सबसे महत्वपूर्ण है। इसी के साथ ही उन्होंने इंग्लैंड के गेंदबाज क्रिस वोक्स की जमकर तारीफ भी की।  

पत्रकारों से बातचीत करते हुए फिंच ने शतक लगाने पर खुशी व्यक्त की और कहा कि जीत में शतक लगाकर अच्छा लगा। हमें शुरुआत में ही विकेट मिले। इंग्लैंड के गेंदबाज क्रिस वोक्स की तारीफ करते हुए फिंच ने कहा कि उन्होंने शानदार गेंदबाजी की। हमें लगा था कि 5 पांच ओवर के बाद गेंदबाजी नहीं करेंगे लेकिन उन्होंने आगे भी गेंदबाजी जारी रखी। फिंच ने आगे कहा कि डेविड वार्नर के साथ एक उचित नींव रखी। मुझे लगता है कि आज हम अच्छा खेले। 

गौर हो कि टाॅस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने फिंच के शतक (100) और वार्नर के अर्धशतक (53) की बदौलत 7 विकेट गंवाकर 50 ओवर में 285 रन बनाए। इसके जवाब में उतरी इंग्लैंड जेसन बेहरेनडॉर्फ (5) और मिशेल स्टार्क (4) की आक्रामक गेंदबाजी के आगे बेबस दिखे और 44.4 ओवर में 221 रन पर ऑल आउट हो गए।