Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: अविषेक दास की शानदार गेंदबाजी के बाद ओपनर परवेज हुसैन एमोन की 47 रन की साहसिक पारी और कप्तान अकबर अली की नाबाद 43 रन की जिम्मेदारी भरी पारी के दम पर बंगलादेश ने गत चैंपियन भारत को रविवार को डकवर्थ लुइस नियम के तहत तीन विकेट से हराकर पहली बार आईसीसी अंडर19 विश्वकप क्रिकेट टूर्नामेंट का खिताब जीत लिया। ऐसे में मैच एक शानदार वाकय देखने को मिला। जहां टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर ध्रुव जुरैल की बेहतरीन स्टंपिंग देख फैन्स को महेंद्र सिंह धोनी की याद आ गई। जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari
दरअसल, बांग्लादेश की पारी के 17वें ओवर में स्पिनर रवि बिश्नोई गेंदबाजी कर रहे थे। तो अचानक  शहादत हुसैन ने रवि बिश्नोई की गेंद को डिफेंड किया, लेकिन गेंद पैड से लगकर विकेटकीपर के पास चली गई। ध्रुव जुरैल ने बिना एक भी पल गंवाए तुरंत गेंद उठाई और बिजली की तेजी से स्टंप उखाड़ दिया। ध्रुव जुरैल के की इस स्टंपिंग को देखकर फैन्स को महेंद्र सिंह धोनी की याद आ गई। जिसके वीडियो को फैंस भी खूब पसंद कर रहे है। 
 
PunjabKesari
आपको बता दें कि इससे पहले बंगलादेश पहली बार अंडर-19 विश्व कप के फाइनल में पहुंचा और उसने चार बार के चैंपियन भारत को खिताबी मुकाबले में चौंकाकर पहली बार चैंपियन बनने का गौरव हासिल कर लिया। बंगलादेश ने अपनी शानदार गेंदबाजी के दम पर भारत को 47.2 ओवर में 177 रन पर रोक दिया और बारिश के कारण 170 रन के संशोधित लक्ष्य को 42.1 ओवर में सात विकेट खोकर हासिल कर लिया। बंगलादेश के खिलाड़ियों ने इसके बाद मैदान पर पहली बार विश्व चैंपियन बनने का जश्न मनाया।