Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : महान विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने संन्यास की अटकलों पर लगाम लगाते हुए 15 अगस्त को शाम 7.29 बजे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया। इसके बाद हर किसी ने धोनी के साथ यादों को साझा किया और उनके संन्यास पर अपनी राय भी रखी। अब भारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कहा है कि धोनी टी20 विश्व कप खेल सकते थे लेकिन कोरोना वायरस के कारण उन्हें मजबूरी में संन्यास लेना पड़ा। 

चहल ने एक समाचार पत्र से बातचीत के दौरान कहा, धोनी के संन्यास की खबर चौंका देने वाली थी थी। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि इस फैसले में कोरोना वायरस ने बड़ा रोल अदा किया है, नहीं तो वह टी20 वर्ल्ड कप खेलते। हरियाणा के इस 30 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा मैं अब भी चाहता हूं कि वह खेलें। 

चहल ने कहा, धोनी की वजह से ही मैं और कुलदीप यादव सफल हुए हैं। हमें विकेट के पीछे उनके होने से काफी मदद मिली है। धोनी विकेट के पीछे होते हैं तो 50 प्रतिशत मेरा काम पूरा हो जाता है। गौर हो कि केवल चहल ही नहीं बल्कि लाखों फैंस चाहते थे कि धोनी आगामी टी20 वर्ल्ड कप खेलें। वहीं ऐसा पहली बार नहीं है जब चहल ने अपनी कामयाबी का श्रेय धोनी को दिया है वह कई बार ये बात बोल चुके हैं।