Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी खुद से ज्यादा अपनी टीम के खिलाड़ियों के बारे में सोचते हैं। यही चीज है जो उन्हें बाकी कप्तानों से अलग बनाती है। आईपीएल 2021 के सीजन को बीसीसीआई ने कोरोना वायरस के कारण बीच में ही स्थगित कर दिया। आईपीएल स्थगित होने के बाद खिलाड़ियों को अपने-अपने घर जाने के लिए कह दिया गया। लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी अपनी टीम के खिलाड़ियों के सुरक्षित घर पहुंचने के बाद ही घर के लिए निकलेंगे।

एक रिपोर्ट के अनुसार सीएसके के कप्तान धोनी ने खुद से पहले अपनी टीम को तवज्जों दी है। धोनी अपनी टीम के विदेशी  घरेलू और खिलाड़ियों के सुरक्षित घर पहुंचने के बाद ही होटल छोड़ेंगे और अपने घर रांची के लिए रवाना होंगे। चेन्नई की टीम के स्टाफ ने बताया कि वह तब तक होटल में रहेंगे जब तक टीम के सभी खिलाड़ी सुरक्षित घर नहीं पहुंच जाते। धोनी के अनुसार वह चाहते हैं कि पहले विदेशी खिलाड़ियों को उनके घर पहुंचाया जाए और उसके बाद घरेलू खिलाड़ियों को।

रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि धोनी तभी होटल से निकलेंगे जब उन्होंने पूरी तरह से यह पता चल जाए कि सभी खिलाड़ी सुरक्षित घर पहुंच गए हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के अधिकतर विदेशी खिलाड़ियों को घर भेजा जा चुका है। लेकिन अभी भी कुछ खिलाड़ी हैं जिन्हें घर भेजना है। वहीं भारतीय खिलाड़ियों को चेन्नई की टीम चार्टर्ड फ्लाइट से घर भेजने का इंतजाम किया है।

वहीं मुंबई इंडियंस की टीम ने भी खिलाड़ियों को सुरक्षित घर भेजने के लिए चार्टर्ड प्लेन का इस्तेमाल करेगी। जबकि कोलकाता नाईट राईडर्स, राजस्थान रॉयल्स और सनराईजर्स हैदराबाद की टीम खिलाड़ियों को कमर्शियल फ्लाइट से उन्हें सुरक्षित भेजेगी।