Sports

नई दिल्ली : आईपीएल 2020 की शुरुआत से पहले बीसीसीआई ऑल स्टार मैच करवाने जा रहा है। इस मैच में उत्तर और पूर्वी भारत की दो टीमें हिस्सा ले सकती हैं। हालांकि यह मैच किस ग्राऊंड पर होगा इसको लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं है लेकिन बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली इस मैच को लेकर काफी सीरियस हैं। बताया जाता है कि इस दौरान एक टीम में महेंद्र सिंह धोनी, विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे दिग्गज देखे जा सकते हैं।

धोनी को मिल सकती है कप्तानी

All Star Match: Dhoni, Virat and Rohit will be in a team, this player will captain
धोनी चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान हैं जबकि विराट कोहली के पास रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और रोहित शर्मा के पास मुंबई इंडियंस की कप्तानी है। अगर आईपीएल में सबसे अच्छे रिकॉर्ड की बात करें तो निश्चित तौर पर महेंद्र सिंह धोनी को उक्त टीम की कप्तानी मिलने की पूरी संभावना है। धोनी क्रिकेट विश्व कप सेमीफाइनल के बाद से ही टीम से बाहर चल रहे हैं। हालांकि इस दौरान उनके बार-बार वापसी के कयास भी लगे लेकिन हर बार फैसले कुछ और ही देखने को मिले।

29 मार्च से शुरू होगा आईपीएल

Image result for IPL logo punjab kesari sports
बता दें कि आईपीएल का 13वां सीजन इस साल 29 मार्च से शुरू होगा, जबकि खिताबी मुकाबला 24 मई को मुंबई में खेला जाएगा। आईपीएल उद्घाटन से तीन दिन पहले ऑल स्टार मैच होना है। इसमें आईपीएल की सभी आठों फ्रेंचाइजियों के खिलाड़ी शामिल होंगे। माना जा रहा है कि ये मैच उत्तर व पूर्वी भारत की चार फ्रेंचाइजी किंग्स इलेवन पंजाब, दिल्ली कैपिटल्स, राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइटराइडर्स व दक्षिण और पश्चिम भारत की फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर, सनराइजर्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के खिलाडिय़ों के बीच होगा।

यह प्लेयर दिख सकते हैं मैच में

Image result for IPL logo punjab kesari sports
विराट, धोनी और रोहित के अलावा  इस टीम में एबी डिविलियर्स भी  जलवे दिखाते नजर आ सकते हैं। इसके अलावा शेन वाटसन, जसप्रीत बुमराह, लसिथ मलिंगा, आंद्रे रसेल, ऋषभ पंत, बेन स्टोक्स, जोस बटलर, पैट कमिंस, इयोन मॉर्गन, जोफ्रा आर्चर और श्रेयस अय्यर जैसे खिलाड़ी भी नजर आ सकते हैं।