Sports

नई दिल्लीः भारतीय पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर का मानना है कि महेंद्र सिंह धोनी को दोबारा फाॅर्म हासिल करने के लिए घरेलू क्रिकेट खेलना चाहिए। बता दें कि अफगानिस्तान के खिलाफ एशिया कप के सुपर-4 मुकाबले में धोनी ने 17 गेंदों में मात्र 8 रन ही बनाए थे। इसी टूर्नामेंट में धोनी अबतक तीन बार बल्लेबाजी कर 41 रन बना पाए हैं।

मीडिया चैनल से बातचीत करते हुए गावस्कर ने कहा, ''धोनी को जब भी मौका मिले उन्‍हें घरेलू क्रिकेट में जाकर खेलना चाहिए। कई खिलाड़ी इससे पहले भी अपनी खोई फॉर्म को वापिस पाने के लिए घरेलू क्रिकेट का रुख कर चुके हैं।'' एशिया कप से पहले हुए इंग्लैंड पर वनडे सीरीज के दौरान भी उनकी बल्लेबाजी पर कई सवाल उठे थे। गावस्कर ने कहा, ''धोनी को घरेलू क्रिकेट में चार दिवसीय मैचों में भी झारखंड की तरफ से खेलना चाहिए। ऐसा करने से झारखंड के युवा बच्‍चों को भी बहुत कुछ सीखने का मौका मिलेगा।''

PunjabKesari

आगे बातचीत करते हुए उन्होंने कहा, ''मुझे पता है कि धोनी झारखंड की टीम में मेंटर हैं। वो युवाओं के साथ बातचीत करते हैं लेकिन धोनी के साथ खेलने से उन्‍हें बहुत कुछ सीखने का मौका मिलेगा। 50 ओवरों के क्रिकेट में खिलाड़ी के पास कम मौके होते हैं, लेकिन चार दिवसीय क्रिकेट खेलने से धोनी अपना स्‍टेमिना और फॉर्म वापस पा सकते हैं।'' आईपीएल 2018 में धोनी ने चेन्‍नई सुपर किंग्‍स की ओर से खेलते हुए 16 मैचों में 455 रन बनाए थे।

.
.
.
.
.