Sports

मोहाली : चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का लक्ष्य किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ मैच को आखिरी ओवरों तक ले जाना था ताकि मौजूदा चैंपियन टीम की अंकतालिका में शीर्ष दो में जगह सुनिश्चित रहे। केएल राहुल की शानदार बल्लेबाजी से किंग्स इलेवन पंजाब ने चेन्नई को छह विकेट से हराया। हार के बावजूद चेन्नई का शीर्ष दो स्थान सुनिश्चित हो गया। चोटी की दो टीमों को फाइनल में पहुंचने के दो मौके मिलते हैं।

PunjabKesari

धोनी ने मैच के बाद कहा, ‘अगर आप मैच नहीं जीत सकते तो आपको यह सुनिश्चित करना होता है कि विपक्षी टीम अधिक से अधिक ओवरों में लक्ष्य हासिल करे। हां यह हमारे दिमाग में था।' उन्होंने कहा, ‘हम मैच जीतना चाहते थे लेकिन अगर विरोधी टीम अच्छा खेल रही हो तो आपको तुरंत ही उससे सामंजस्य बिठाकर चलना होता है।' किंग्स इलेवन के कप्तान रविचंद्रन अश्विन ने कहा कि टीम को अगले सत्रों के लिए कोर ग्रुप तैयार करना होगा। अश्विन ने कहा, ‘हम क्वालीफाई नहीं कर पाये लेकिन हमें अगले कुछ सत्रों में अच्छा प्रदर्शन करने के लिये कोर ग्रुप तैयार करना होगा। चेन्नई, मुंबई और सनराइजर्स हैदराबाद इसका फायदा उठाते रहे हैं। हमें अब भविष्य पर ध्यान देना होगा।' 

गौर हो कि चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब को 171 रनों का लक्ष्य दिया था लेकिन लोकेश राहुल की 71 रनों की तूफानी पारी की बदौलत पंजाब ने 12 गेंदें रहते 6 विकेट से मैच को अपने नाम कर लिया।