Sports

नई दिल्लीः आईपीएल का 11वां सीजन बेहद ही रोमांचक रहा। इस टूर्नामेंट में सभी टीमों ने पूरा जोर लगाया, लेकिन आखिर में बाजी धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स ने मारी। टूर्नामेंट के दौरान एक मिस्ट्री गर्ल ने बेहद सुर्खियां बटोरी, जिसका नाम है मालती चहर। मालती का अब एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

मालती ने अपने आॅफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर डांस की वीडियो जारी की है, जिसमें उन्होंने लहंगा टाॅप पहनकर डांस ट्रेनर के साथ ठुमके लगा रही हैं। आपको बतां दें कि मालती मिस दिल्ली काॅन्टेस्ट की सेकिंड रनरअप रह चुकी हैं। इनको माॅडलिंग करने का काफी शौंक है। इसके अलावा वह फिल्मों में अपना करियर बनाने की पूरी कोशिश कर रही हैं। यह भारतीय पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की बहुत बड़ी फैन हैं।

इस वीडियो के अलावा उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक ओर वीडियो जारी की थी। आईपीएल 11 में चेन्नई सुपर किंग के एक मैच के दौरान मालती की तस्वीरें खूब वायरल हुई। किसी ने उन्हें पारले-जी बिस्कुट के रैपर पर बनी छोटी बच्ची बताया तो किसी ने उन्हें बिजनेस परिवार से ताल्लुक रखने वाली लड़की, लेकिन बाद में मालती की सच्चाई कुछ ओर ही निकली। 
 

Yeh baby.... @officialgarrysandhu With @vicky__pedia #yehbaby #punjabi #dance

A post shared by Malti Chahar (@maltichahar) on