Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: सेलिब्रिटीज के साथ कई बार दूसरे यात्री से बदल जाने वाली घटनाएं हो जाती हैं जिससे उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ता है। ऐसा ही कुछ भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Mahendra Singh Dhoni) के साथ भी हुआ। कोलकाता एयरपोर्ट पर लैंड करने के बाद उनके साथ यह अजीब घटना हुआ। हालांकि इस पर एयरलाइंस का कहना है कि ये हमारी गलती नहीं है। 

महेंद्र सिंह धोनी एयरपोर्ट कैसे बदला समान 

ms dhoni images, ms dhoni photos, dhoni hd images

रिपोर्ट्स के मुताबिक कोलकाता में नेताजी सुभाष चंद्र बोस अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंचने के बाद धोनी का सामान कथित तौर पर एक अन्य यात्री के साथ बदल गया था। विश्व कप विजेता कप्तान राष्ट्रीय राजधानी से अपनी उड़ान भरने के बाद किसी और का सामान ले जा रहे था। धोनी जब कोलकाता पहुंचे तो उन्होंने हवाई अड्डे पर सामान की अदला-बदली की शिकायत की। 

महेंद्र सिंह धोनी करना पड़ेगा अपने सामान के लिए इंतजार

ms dhoni images, ms dhoni photos, dhoni hd images

जानकारी के मुताबिक इस घटना के बाद अधिकारी अपनी गलती सुधारने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। एयरपोर्ट प्राधिकारियों ने इस बाबत उक्त पेसेंजर को भी जानकारी दे दी है कि गलती से धोनी का सामान उनके पास चला गया है। प्राधिकारी धोनी का सामान उक्त व्यक्ति से लेंगे और क्रिकेटर को उसके सामान के लिए इंतजार करना पड़ेगा। हालांकि एयरलाइंस ने अपनी तरफ से हुई किसी भी गलती से इंकार किया है।

महेंद्र सिंह धोनी अपनी वापसी पर क्या बोले 

ms dhoni images, ms dhoni photos, dhoni hd images

गौर हो कि 38 वर्षीय धोनी वर्ल्ड कप के बाद से ही क्रिकेट से दूर हैं और उन्होंने भारतीय टीम के साथ एक भी सीरीज में हिस्सा नहीं लिया है। धोनी ने अपनी वापसी पर चुप्पी तोड़ते हुए पिछले दिनों कहा था कि इस बारे में उनसे जनवरी तक कोई सवाल न किया जाए।