Sports

स्पोर्ट्स डेस्क: वाटसन की 96 रनों की विस्फोटक पारी की बदौलत चैन्नई ने अपने घर में हैदराबादके खिलाफ खेलते हुए 6 विकेट से जीत प्राप्त की है। वही बाजीराव की तलवार और धोनी के रफ़्तार पर शक नहीं करते। ये बात एक बार फिर साबित हो गई। धोनी न केवल भारत बल्कि पूरी दुनिया को अपनी स्पीड का दीवाना बना चुकें है। ऐसे में मैच में धोनी ने डेविड वाॅर्नर को 0.20 सैकेंड में स्टप आउट कर दिया। जिसका वीडियों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari
दरअसल, ऐसा हुआ कि डेविड वार्नर बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 57 रनों के निजी स्कोर पर थे, तभी हरभजन सिंह की एक गेंद पर उन्होंने कवर की तरफ तेज शॉट खेलने की कोशिश की, लेकिन वह गेंद से चूक गए। इसी बीच विकेटों के पीछे खड़े एमएस धोनी ने तुरंत गेंद को लपका और बिना कोई समय गंवाते हुए गिल्लियां बिखेर दीं। यह सब इतनी जल्दी हुआ कि डेविड वार्नर को एक बारगी यकीन ही नहीं हुआ। 

PunjabKesari
इसके बाद जब उन्होंने अपना पैर देखा तो उन्हें समझ आ गया कि शॉट खेलते वक्त उनका पैर हवा में था और वह आउट हो गए हैं। यही वजह है कि वॉर्नर सीधे पेवेलियन की तरफ चल दिए, जबकि अंपायर ने फैसला थर्ड अंपायर को भेजा था। हालांकि थर्ड अंपायर द्वारा स्लो मोशन में देखने के बाद साफ हो गया कि वॉर्नर आउट ही हैं। वहीं धोनी की इस फुर्ती की कमेंटरी बॉक्स में बैठे लोगों ने भी तारीफ की।