Sports

जालन्धर : चेन्नई के मैदान पर किंग्स इलैवन पंजाब से मैच जीतकर चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने स्पिनर्स से बेहद खुश दिखे। मैच के बाद धोनी ने कहा कि मैच तो हमने तब ही अपने पास कर लिया था जब यूनिवर्सल बॉस (गेल) को आऊट कर लिया था। आप जानते हैं कि गेल जैसा प्लेयर अगर ग्राऊंड पर हो तो 160 तो क्या 200 रन का लक्ष्य भी छोटा पड़ जाता है। लेकिन हम खुश है कि हम उनकी विकेट जल्दी निकाल सके। जिस तरह की विकेट थी उसपर भज्जी ने अच्छी गेंदबाजी कर हमारी शुरुआती कामयाबियां दिला दीं जिससे हमारा पलड़ा भारी हो गया। 

पिच पर बात करते हुए धोनी ने कहा कि पहली पारी में मेरे ख्याल से पिच बल्लेबाजी के लिए इतनी आसान नहीं थी। लेकिन जैसे-जैसे गेम दूसरी हाफ तक पहुंची बल्लेबाजी के लिए थोड़ा ठीक हो गई। लेकिन कुल मिलाकर इसे टफ पिच कहा जाएगा। ऐसी टफ पिच पर स्पिनरों ने हमारे लिए बेहद अच्छी गेंदबाजी की। स्पिनर्स ने जिस तरह अंत में गेंदबाजी की इससे जीत का क्रेडिट उनका जाता है।

भज्जी द्वारा गेल का विकेट निकालने पर धोनी ने कहा- बीते कुछ समय से हरभजन ही गेल के खिलाफ अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। वह ऐसे गेंदबाज है जो उनका परेशान करके रखते हैं। आखिर में जिस तरह की गेंदबाजी हुई उसने मैच हमारे पक्ष में कर दिया।
 

.
.
.
.
.