Sports

मुंबई: एक दौर था जब महेंद्र सिंह धोनी से गेंदबाज खासकर स्पिनर्स खौफ खाते थे। धोनी की लाजवाब बल्लेबाजी देखकर लगता था कि मानो ये सिर्फ सिक्सर्स जड़ने के लिए ही बने हैं, तभी दुनिया में इन्हें सिक्सर किंग की संज्ञा भी दी गई। धोनी की बल्लेबाजी देखकर क्रिकेट फैन्स कहते थे, माही मार रहा है, लेकिन पिछली कई पारियों से उनका बल्ला खामोश चल रहा है, जिस कारण ना सिर्फ उनके फैन्स बल्कि खुद धोनी भी निराश हैं।
PunjabKesari
लगातार लचर प्रदर्शन के कारण दबाव झेल रहे महेंद्र सिंह धोनी ने भारत और विंडीज के बीच चौथे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच से पहले रविवार को यहां क्रिकेट क्लब ऑफ इंडिया में नेट्स पर जमकर अभ्यास किया। वैकल्पिक अभ्यास सत्र होने के बावजूद यह अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज नेट्स पर अभ्यास के लिए पहुंचा और उन्होंने 45 मिनट तक स्थानीय गेंदबाजों का सामना किया।
PunjabKesari
धोनी को विंडीज और आॅस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 श्रृंखलाओं के लिए भारतीय टीम में नहीं चुना गया है। धोनी पिछले कुछ समय से वनडे में बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे हैं। उन्हें टीम के सहायक कोच संजय बांगड़ के साथ संक्षिप्त बातचीत करते हुए भी देखा गया। भारत सोमवार को चौथे वनडे में विंडीज का सामना करेगा। विंडीज ने शनिवार को पुणे में तीसरा मैच 43 रन से जीतकर पांच मैचों की श्रृंखला 1-1 से बराबर कराई । 
PunjabKesari
सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा, चौथे नंबर पर अपनी जगह पक्की करने की कवायद में लगे अंबाती रायुडु, युवा केएल राहुल, मनीष पांडे और स्पिन आलराउंडर रविंद्र जडेजा ने भी अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया। जडेजा ने बल्लेबाजी से पहले गेंदबाजी भी की। चौथे मैच के लिए टीम में शामिल किए गए केदार जाधव ने भी अभ्यास सत्र में भाग लिया। विंडीज की टीम ने रविवार को अभ्यास नहीं किया।