Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : एक्टिंग के साथ-साथ अपने दिलचस्प ट्वीट्स के जरिए लोगों का ध्यान आकर्षित करने वाले बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर वर्ल्ड कप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम से जुड़े एक ट्वीट के बाद चर्चा में हैं। न्यूयॉर्क में इलाज करवा रहे ऋषि ने प्लेयर्स की दाढ़ी पर तंज कसते हुए सवाल पूछा, 'हमारे अधिकांश क्रिकेट खिलाड़ी स्पोर्ट्स बीयर्ड क्यों रखते हैं?' 

ऋषि ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'इस फोटो को रेफरेंस प्वॉइंट के रूप में न लें, लेकिन हमारे ज्यादातर क्रिकेट खिलाड़ी स्पोर्ट्स बीयर्ड क्यों रखते हैं? सभी सैमसन? (याद है उनके बालों में कितनी ताकत थी) निश्चित रूप से क्रिक्रेटर इसके बिना भी स्मार्ट और डैशिंग दिखते हैं। यह सिर्फ एक अवलोकन है!' ऋषि द्वारा ट्विटर पर शेयर की गई फोटो में विराट कोहली, रोहित शर्मा और रवींद्र जड़ेजा जैसे क्रिक्रेटर्स भी शामिल हैं।

धोनी अकेले एक्सेंप्शन

कुछ लोगों ने ऋषि के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि आपका (ऋषि) ऑब्जरवेशन ग्रेट हैं। वहीं कुछ ने माना की सभी कोहली के नक्शे कदम पर चल रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि महेंद्र सिंह धोनी एक अकेले एक्सेंप्शन हैं। 

ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में कौनसी बीमारी का इलाज करवा रहे हैं, इसका खुलासा नहीं हुआ है। लेकिन वह ठीक होकर जल्द भारत वापस लौटेंगे। उनसे मिलने कई बॉलीवुड सितारे न्यूयॉर्क जा चुके हैं।  
 

.
.
.
.
.