Sports

स्पोर्ट् डेस्क : आईपीएल का 13वां सीज़न चेन्नई सुपर किंग्स और महेंद्र सिंह धोनी के लिए बेहद खराब रहा। इस साल चेन्नई की टीम मैदान में संघर्ष करती हुई दिखाई दी वहीं धोनी के बल्ले से भी आईपीएल में रन नहीं निकले। लेकिन इतने निराशाजनक प्रदर्शन के बावजूद भी धोनी भारतीय कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा से आगे हैं।

PunjabKesari

भले ही चेन्नई सुपर किंग्स का इस साल का प्रदर्शन खास नहीं रही लेकिन वह सोशल मीडिया पर धोनी की टीम छाई रही। ट्विटर पर चेन्नई की टीम बाकी टीमों से कहीं आग रही। ट्विटर पर चेन्नई सुपर किंग्स के बाद जिस टीम की सबसे अधिक चर्चा हुई वह आरसीबी की टीम रही। 

आईपीएल के पहले मैच को लेकर सबसे अधिक चर्चा हुई। आईपीएल के 13वें सीज़न का पहला मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला गया। इस मैच को लेकर सबसे अधिक बार लोगों ने ट्वीट किया। आईपीएल के फाइनल मैच में भी पहले मैच के मुकाबले कम ट्वीट हुए। 

PunjabKesari

अगर खिलाड़ियों की बात करें तो इस बार रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के कप्तान विराट कोहली को लेकर काफी चर्चा रही। वह पूरे आईपीएल के दौरान चर्चा का विषय बने रहें। विराट कोहली ट्विटर पर इस साल छाए रहें। उनकी टीम आईपीएल में इस साल प्लेऑफ तक पहुंचने में सफल रही थी।