Sports

जालन्धर : गेंदबाजी के अलावा अपनी हाजिर जवाबी के लिए मशहूर यजुवेंद्र चहल बीते 3 साल से टीम इंडिया का महत्वपूर्ण हिस्सा बनते जा रहे हैं। भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के साथ हंसी-मजाक करना हो या गेंदबाजी के दौरान साथियों से शरारतें, चहल किसी भी मामले में कम नहीं है। भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ भी चहल काफी मजाकिया रिश्ता रखते हैं। चहल ने एक वैबसाइट को दी इंटरव्यू में बताया कि उन्हें धोनी सर से बहुत कुछ सीखने को मिला है। वह उन्हें बेहद प्यार करते हैं। वह उसे प्यार से तिल्ली बुलाते हैं। क्योंकि उनका शरीर बहुत पतला है।
PunjabKesari
टी-20 क्रिकेट में सर्वाधिक छह विकेट झटकने वाले चहल बीते दिनों आयरलैंड के खिलाफ हुई टी-20 सीरीज में अपने शानदार के लिए मैन ऑफ द सीरीज भी बने थे। इसके बाद वनडे सीरीज में उनके साथी कुलदीप यादव सारी लाइमलाइट चुराकर ले गए। अब जब टीम इंडिया इंगलैंड से होने वाली टैस्ट सीरीज पर फोक्स कर रही है तो वहीं, चहल टैस्ट सीरीज के बाद शुरू होने वाले एशिया कप पर ध्यान लगाए बैठे हैं।
PunjabKesari
चहल ने भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि  इस मैच का सभी को इंतजार रहेगा। बता दें कि भारत और पाकिस्तान आखिरी बार चैम्पियन ट्रॉफी के दौरान भिड़े थे तब पाकिस्तान ने फाइनल में जीत हासिल की थी।