Sports

स्पोर्ट्स डेस्क : तमिलनाडु में एक परिवार ने महेंद्र सिंह धोनी और चेन्नई सुपर किंग्स के रंग में खुद के घर को पूरी तरह से रंग करवा दिया था। अब इस सुपर फैन पर धोनी ने अपना बयान दिया है। धोनी ने सीएसके और अपने सुपर फैन को लेकर कहा कि यह एक बहुत अच्छी चीज है। यह मेरे ही नहीं बल्कि पूरी सीएसके टीम के लिए सबसे बड़े फैन हैं।

Sports

धोनी ने कहा कि जिस तरह से उन्होंने यह सब किया हर कोई जानता है कि वह सब किस बारे में बात कर रहें हैं। उन्होंने हमारी टीम और मेरे लिए जो भावनाएं उन्होंने वयक्त की हैं वह बिल्कुल अलग है। यह वह काम नहीं है जो असानी से हो जाए। अप बैठते हैं, विचार करते हैं और परिवार के साथ इस पर विचार विमर्श करते हैं तब जाकर आप कुछ ऐसा करते हैं। 

PunjabKesari

धोनी ने कहा कि यह सोशल मीडिया पर डालने वाली पोस्ट नहीं है जिसे आप बाद में बदल दें यह हमेशा रहेगी और मैं इसके लिए उन्हें और उनके परिवार को धन्यवाद करता हूं। मेरे मुताबिक यह बहुत बढ़िया स्वभाव है। 

PunjabKesari

बता देें कि तमिलनाडु के अरंगूर के एक परिवार ने अपने पूरे घर को धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी की तरह रंग करवाया है और घर का नाम होम ऑफ धोनी फैन रखा है। धोनी और सीएसके के सबसे बड़ा फैन बताने वाले गोपी कृष्णन घर के मालिक है जिसमें वह अपने परिवार के साथ रहते हैं। 

.
.
.
.
.