Sports

पुणेः रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान विराट कोहली ने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जमकर तारीफ करते हुए हुए कहा है कि धोनी की शानदार फॉर्म भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छा संकेत है। 

आईपीएल 11 के मुकाबले में धोनी की टीम से हारने के बाद भारतीय कप्तान विराट ने धोनी की फॉर्म के बारे में पूछे जाने पर कहा, ''उन्हें इस तरह खेलते देखना शानदार अनुभव है। हर कोई एमएस को इसी अंदाज में खेलते देखना चाहता है जिस तरह वह इस समय खेल रहे हैं। यह भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छा संकेत है और सबसे बड़ी बात यह है कि हम सभी इससे बहुत खुश हैं।'' विराट ने कहा, ''हम जीतना चाहते थे लेकिन जिस तरह वह खेले वह मैच जीतने के हकदार थे।'' 

बेंगलुरु से मिले 128 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए धोनी जब मैदान में उतरे तो चेन्नई का स्कोर तीन विकेट पर 78 रन था लेकिन धोनी ने 23 गेंदों में एक चौका और तीन छक्के उड़ाते नाबाद 31 रन ठोककर अपनी टीम को जीत दिला दी। इस सत्र में धोनी अब तक 19 चौके और 27 छक्के मार चुके हैं। इससे पहले भी बेंगलुरु के खिलाफ मैच में 206 रन का पीछा करते हुए धोनी ने मात्र 34 गेंदों पर नाबाद 70 रन ठोककर चेन्नई को जीत दिला दी थी।

.
.
.
.
.