Sports

नई दिल्ली : दो साल के बैन के बाद वापस लौटी चेन्नई सुपर किंग्स के लिए वापसी होती नहीं दिख रही है। टीम के बल्लेबाजों के अलावा गेंदबाज भी स्ट्रगल करते नजर आ रहे हैं। रविवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच दौरान सीएसके के बल्लेबाज ने इतना शर्मनाक रिकॉर्ड बनाया जिसकी उनसे उम्मीद नहीं की जा सकती थी। सीएसके उन टीमों में से एक है जिसके बाद आईपीएल में सबसे ज्यादा अनुभवी क्रिकेटर हैं। इनके खिलाडिय़ों की औसत उम्र भी 31 से ज्यादा है। ऐसे में अनुभव से भरे सीएसके के खिलाड़ी यह रिकॉर्ड बनाएंगे तो यकीनन क्रिकेट फैंस का रुठना जारी रहेगा।

दरअसल, हैदराबाद के खिलाफ खेलते हुए सीएसके की बैटिंग शुरुआती ओवरों में बेहद धीमी रही। टीम ने आईपीएल के पहले दस ओवरों का सबसे कम स्कोर 54 स्कोर बनाया। हालांकि बाद में सुरेश रैना और अंबाति रायडु ने सीएसके को संभाल लिया लेकिन पिछले मैच में शतक लगाने वाले शेन वॉटसन और चोट के बाद वापसी कर रहे फाफ डु प्लेसिस की धीमी बैटिंग ने क्रिकेट फैंस को बोर करने वाला काम किया। 

शेन वॉटसन ने जहां 9 रन बनाने के लिए 15 गेंद खराब कर दी तो वहीं, लय ढूंढते नजर आ रहे फाफ डु प्लेसिस भी 13 गेंद में महज 11 रन बनाकर आऊट हो गए। मिडिल ऑर्डर जरूर सीएसके को सम्मानजनक स्कोर तक ले गया लेकिन अगर ओपनिंग पेयर अच्छी शुरुआत देता तो सीएसके बड़ा स्कोर खड़ा कर सकता था।

बता दें कि आईपीएल-11 में सीएसके ने ऐसा दूसरी बार किया है जब पहले दस ओवरों में उनकी औसत छह से नीचे रही थी। इससे पहले मुंबई के खिलाफ भी सीएसके पहले 10 ओवरों में 56 रन ही बना पाई थी। दिल्ली डेयरडेविल्स (58 रन) और सनराइजर्स हैदराबाद (62 रन) के नाम भी यह रिकॉर्ड दर्ज है।